Friday 4 March 2011

मैं भी भ्रष्ट और तुम भी , कलमाड़ी और A Raja थोड़े ज्यादा भ्रष्ट!!!

क्या फर्क पड़ता है यदि कलमाड़ी और राजा ने थोडा सा ज्यादा पैसा बना लिया ? जनता में उत्तेजना इस बात की है की वो भ्रष्टाचार करके १०-१५ ३० हज़ार ही बना पाती  है ! वरना किसीको फुर्सत नहीं है इंडिया गेट पर जा कर क्रांति करने की !
कोई भी भारत में हरिश्चंद्र बनने की बेवकूफी नहीं करना चाहता है ! सब को चाहिए है पैसा वो भी  पलक झपकते ही!  
जो बचे खुचे हरिश्चंद्र है वो खुद की पीठ थपथपा रहे है बीवी बच्चो की गालियाँ खाते हुए ! 

FBP , फर्जी medical bill , फर्जी Telephone bill , HRA में  ५००० का किराया १५००० में बदल जाता है ! किराये की २५००० की आय ५००० में बदल जाती है ! 

ये सब करने के बाद भी हम दोनों  मियां बीवी मिल कर २०,००,००० ही   बना पाते  है साल का और प्रणव बाबु को गाली देते है की आयकर की सीमा नहीं बड़ाई जो बड़ाई वो ऊंट के मुह में जीरा ! १,८०,000   कर दी १६०००० से ! पेट्रोल के रेट भी ये दिन पर दिन बढ़ाते जा रहे है ! हमारी नयी Swift  में एक बार खरीददारी करने जाओ तो ३०० का तो पेट्रोल ही लग जाता है !! हफ्ते में ५ दिन तो घर पर ही पड़ी  रहती है , ऊपर से EMI १०००० की अलग ! 

ये मरी निगोड़ी  बाई ये भी पैसा बढाने की रट लगायी हुयी है , गए साल ही तो ५० रूपये बडाये थे ! ३ प्राणियों का कपडा बर्तन और झाड़ू , ५५० से जयादा क्या दूं ,पैसा पेड़ पर लगता है क्या , इनको तो जितना पैसा दे दो कम ही पड़ेगा ! बोलती है बच्चे को ढूध पिलाने को बोला है डॉक्टर ने !! ये लोग भी ना जितनी चादर है उतना पैर पसारना जानते ही नहीं है ! 

क्या होगा इस देश का , भगवन ही मालिक है !! बिट्टू को अमेरिका की नागरिकता मिलते ही में तो निकल लूंगी , सभी भ्रष्ट है यंहा पर ईमानदारी की कदर ही नहीं है !!