Thursday 29 May 2014

OPEN LETTER TO RESPECTED PM NARENDRA MODI JI

आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी 

आप के नेतृत्व ने वो कर दिखाया जो महात्मा गाँधी करना चाहते थे भारत की सवतंत्रता के बाद !!
भारत को कांग्रेस से मुक्ति दिलाने के लिए  १.२ अरब भारतीयों की तरफ से धन्यवाद !! आप ने गाँधी जी की इच्छा पूरी कर दी !! कोटि कोटि धन्यवाद !! 

वैसे तो आप से लोगो को हजारो लाखो  उम्मीदे है ,सपने है| 
मेरी भी एक  इच्छा है एक उम्मीद है आपसे जो शायद आप ही पूरी कर पाए;
क्योंकि आपके पास पूरे भारत वर्ष के लोगो का समर्थन है और सबसे बड़ी बात पूरे भारत के माध्यम वर्ग का समर्थन है !!

हमारे देश में TRAI है ,  जो की पूरे देश के टेलिकॉम ऑपरेटर को निर्देशित करती है की वो कॉल रेट ५० पैसे रखे या ७५ पैसे !!
हमारे देश में एक SEBI है जो की इन्वेस्टर का पैसा शेयर मार्किट में सुरक्षित रखने का काम करती है !!
हमारे यंहा IRDA है जो इन्सुरांस कम्पनीयों पर लगाम रखती है !!

परन्तु हमारे यंहा ऐसे कोई संस्था नहीं है जो की  2 -२० लाख का  प्लाट या मकान  खरीदने वालो के हितों का ख्याल रखे !! मध्यमवर्ग परिवार जीवन भर की कमाई एक मकान खरीदने बनाने में लगा देता है !! और उसके लाखों रूपये का ख्याल रखने को कोई संस्था नहीं है !!

मेरा आपसे विनम्र निवेदन है की आपको एक भारत वर्षीया संस्था बनानी चाहिए जो हर  नए कालोनी , आवासीय प्रोजेक्ट को नियंत्रित करे , झुग्गी झोपड़ियों का नियमन , सर्किल रेट का निर्दारण करे !! अभी सब कुछ बाहुबली , नेताओ और बड़े बड़े उद्योगपतियों जैसे DLF,आम्रपाली , SUPERTECH , SHOBHA !!  जैसे बिल्डर लोगो के नियंत्रण में है , बेचते समय जंहा प्रोजेक्ट और सोसाइटी को जन्नत की सुविधाओं के परिपूरण दिखाते है और जब देते है तो कुछ भी नहीं होता है !! २० - २० फ्लोर के टावर में मूलभूत आग बुझाने की सुविधा भी नहीं होती है !! 8 टावर बोल कर १०-११ टावर बना देते है ये बिल्डर .. नॉएडा सेक्टर ९३ में SUPERTECH ने जो किया वो पूरे भारत वर्ष में डेवलपर एंड बिल्डर लॉबी के शोषण का एक छोटा सा नमूना है !!
१५ फ्लोर के २५ फ्लोर कर दिए जाते है !! कार पार्किंग के नाम पर 5 - 5 लाख रुपे लिए जा रहे है !!! 

मुझे पूरी उम्मीद है आपसे  की आप इस दिशा में इमानदार प्रयास करेंगे , और १०० दिन ना सही लेकिन १-2 साल में एक शक्तिशाली और  प्रभावी संस्था बनायेंगे जो बिल्डरओं की मनमानी को ख़तम कर पायेगी !!!  #ModiPMFor20Years #ModiFan

एक भारतीय मोदी वोटर
@Readers : Please share the page and gather support for a regulatory body which can control all builders and protect Home buyers. This is issue is not related to BJP , Congress or SP , BSP.  THis is a issue of every person who dream to own a house in India. Please share as mush as possible.