Saturday 5 January 2013

My Future career planning : 6th murderer of Damini

हाँ जी मैं ही हूँ वो छठा अपराधी दिल्ली रेप केस का ।

अभी बच्चा हूँ भारत के संविधान के अनुसार । मात्र 17 साल और 8 महीने का ।

रेप करते और और वो सरिया मारते टाइम मैंने यही सोचा था की ज्यदा से ज्यदा फांसी ही तो होगी

पहले तो भगवन ने चाह तो पकड़ा ही नहीं जाऊँगा ,

पकड़ में आ भी गया तो 10-15 साल तक केस चलेगा ।

दिल्ली की तिहार जेल में सही खाना , इन्टरनेट टीवी , डॉक्टर और वो भी AIIMS

लाइफ सेट हो जाएगी अपनी तो यदि पुलिस ने एनकाउंटर की जगह पकड़ लिया तो ।

क्या मस्त काम किया अपुन ने ।

मैंने भी खुद को एक नाम दे दिया है बबलू ।

जैसे आप लोगो ने उस आइटम को नाम दिया है दामिनी ।

मस्त थी 4-5 गेम बजाय मैंने ।

वो सारे क्रूर वार भी मैंने ही किये थे जिसकी वजह से वो मारी गयी ।

मैंने सो सोचा रहा था की 2 मिनट में निपट जाएगी ,

लेकिन मानना पड़ेगा 12 दिन तक खिंच कर ले गयी ।

कसम से मैंने भी नहीं सोचा था की , गलती से पुलिस के हाथ लग गया

तो इतने दिन जिन्दा बच पाऊँगा !

कसाब की किस्मत के बारे मैंने सुना था की ,

हमारे देश में  बड़े बड़े हत्यारे 4-5 साल तो आराम से जी लेते है ,

भले ही सुप्रीम कोर्ट का जज खुद हत्यारे को अपनी आँखों से हत्या करते हुए देख ले ।

अभी तक मुझे लग रहा था की फांसी  मिलेगी पर मेरा भारत महान ।

मुझे सुधरने का एक मौका मिलेगा , ऊपर वाला जब मेहरबान हो तो बस मज़ा आ जाता है ।

 अब मेरे सामने सवाल है - "क्या करूंगा " बड़ा " हो कर ? "

प्लान तो अभी सोचा ही नहीं  जिंदगी में ।

लेकिन अब 50-60 साल जितना भी जिन्दा रहूँगा साला ऐश काटूँगा ।

प्लान है की ऑटो चलूँगा या बस में ड्राईवर , जाहिर है ये सिर्फ दिखावे को होगा ।

अपुन बनेगा गुंडा नंबर  1 , फिर बस यूनियन का नेता बनाने का और भगवान् की ऐसी ही कृपा रही तो 

लोकसभा  में सांसद , हो सकता है आप मुझे 10-15 साल बाद संसद में 
महिला सुरक्षा बिल की किसी कमिटी का सदस्य बना पायेंगे ।

 लेकिन मुझे पहचानेगे कैसे मेरी फोटो तो आपने देखि ही नहीं ।
देख भी लेंगे नाम भी जान लेगे तो इलेक्शन टाइम तक तो आप दामिनी काण्ड भूल भी जाओगे ।
, जैसी इश्वर इच्छा । 

आप मुझे जनता सेवा का काम दोगे  तो वो भी करूंगा ।

और फिर भारत की सबसे बड़ी राजनीति पार्टी ज्वाइन करूंगा 10-20 करोड़ का चंदा देने का और लोकसभा टिकैत पक्का ।

  लाइसेंस कोई दिक्कत नहीं ,

मेरी पहचान गुप्त रखेगी भारत सरकार , बस CBI को और सिर्फ दिल्ली पुलिस को पता होगी ये बात

मेरे गाँव के थाने में भी इस बात की जानकारी नहीं है की ये शानदार वारदात 
मैंने ही की है ।

ना कभी आप लोगो को पता लगेगा की  आपके बच्चे की स्कूल वन का ड्राईवर या कंडक्टर हूँ ।

हो सकता है आप कभी मुझे अपना शौफेर रख लो ।

प्लीज साब रखा लो मुझे !मुझे BMW  किसी के ऊपर गाडी दौडानी है ।

पांचवी पास हूँ गाँव में सब बोलते है बेटा पुलिस में लग जा

हवालदार या ड्राईवर बन जायेगा पुलिस में

बढ़िया ऊपर की इनकम भी होगी ।

खैर जो भी होगा हो जायेगा भारत में काम की कमी नहीं है ।

कोई भी अमीर आदमी मुझे अपनी बेटी का बोडिगार्ड रखा लेगा ।

मेरे गाँव से दुनाली का लाइसेंस निकलवा लूँगा ।

10000 रुपया दो जैसा चाहे वैसा लाइसेंस लो ।



भारत में रेप करना कितना अच्छा है ना ।

किसी को कुछ पता नहीं कोई रिकॉर्ड नहीं ।

एक दम साफ़ क्लीन ।

फिल्मो में देखा , कभी सोचा नहीं था की ऐश सच में होता है ।

चलो अभी को बस इतना ही , शायद आप से कही मुलाकात हो ,

आपके ही घर में ।

लेकिन बड़ा होकर एक काम और करना है अपुन को

निठारी में जो लड़की और बच्चों का रेप , मर्डर कर के खा जाता था ।

वोइच करना है ।

क्या नाम है उसका आपको याद होगा ,

किसी बड़े नेता का जानकार था बच गया नौकर को फंसा कर ।

उसका नौकर भी 6 केस में फांसी मिल गया है 5 साल में ।

अभी और 8 केस में फांसी होगा अगले 6 साल में ।

11 साल का मस्त जेल का खाना और AIIMS का इलाज़ मिल रहा है ।

और एक सीक्रेट , "Gang ऑफ़ Vaasepur " देखा आपने ? दोनों पार्ट अपुन ने देखा ।

कैसे ??? येडा है क्या आँखों से ।

"A " सर्टिफिकेट , 100 साल की हिस्ट्री में किसी पिक्चर हाल वाले को जेल हुआ क्या ?

बच्चों को एडल्ट मूवी दिखने को ।

खैर वो छोडो । मस्त क्या मारता है क्या काटता है । देखना

वैसे भी करना है अपुन को ।

second लाइफ फुल तो ऐश करना और अपने मन की करना ।

पुलिस का अब अपने तो कोई टेंशन नहीं बहुत फ्रेंडली है ।

पूरा धयान रखती है ।